BIG BREAKING : जमीन विवाद में गोली चलने से एक व्यक्ति घायल, फूलो झानो अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

दुमका: खबर हैदुमका की जहां जरमुंडी थाना क्षेत्र में जमीन विवाद को लेकर गोली चली. घटना में गोली लगने से एक व्यक्ति घायल हो गए. घायल व्यक्ति को फूलो झानो अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में फायरिंग होने से नुनुलाल प्रसाद वर्मा नामक व्यक्ति के हाथ में गोली लगी है. घायल नुनुलाल को जरमुंडी सीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद दुमका फूलो झानो अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि किसी जमीन विवाद को लेकर गोतिया से झगड़ा चल रहा था. झगड़ा इतना बढ़ गया की विपक्षी पार्टी पर गोली चला दिया जिससे एक व्यक्ति घायल हो गए हैं.

चश्मदीदों के द्वारा बताया गया कि घर के द्वार पर नुनुलाल प्रसाद वर्मा बैठे हुए थे. इसी दौरान8से10की संख्या में लोग आए. एक व्यक्ति के हाथ में कट्टा था. कट्टा से फायरिंग किया. फायरिंग में एक व्यक्ति घायल हो गया.

घटना के बाद पुलिस कार्रवाई के नाम पर महज एक महिला को बैठा कर रखा है. जबकि गोली चलाने वाला जॉनसन कुमार पुलिस गिरफ्त से बाहर है. जरमुंडी थाना के लिए यह घटना पहली बार नहीं है इसके पूर्व भी दो बार गोली चलने की घटना घटी है. एक घटना के तुरंत बाद ही गोली चलाने वाले को पुलिस जरूर पकड़ी थी लेकिन सीएसपी लूट वाले में अभी भी एक व्यक्ति के अलावा किसी की गिरफ्तारी जरमुंडी थाना पुलिस नहीं कर पाई है. अब देखना दिलचस्प होगा कि जरमुंडी थाना पुलिस इस मामले क्या कार्रवाई करती है.


Copy