BIG BREAKING : सरायकेला में युवक की गला रेतकर नृशंस हत्या, घटना से सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस

Edited By:  |
big breaking big breaking

सरायकेला : बड़ी खबर सरायकेला से है जहां चांडिल अनुमंडल क्षेत्र में एक बार फिर अपराधियों ने 18 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या कर दी है. घटना से इलाके में सनसनी है. एक माह पूर्व महिला समेत 6 लोगों की हत्या हुई थी. पुलिस इस मामले को सुलझाने में ही लगी थी कि ये घटना हो गई. घटना से इलाके में दहशत है.

बताया जा रहा है कि चांडिल अनुमंडल क्षेत्र में मंगलवार की सुबह गाय चराने गये लोगों ने खेत मेंयुवक का शव देखा. घटना के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद चांडिल थाना प्रभारी वरुण यादव घटना स्थल पहुंचे और मामले की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया.

घटना के संबंध में मृतक के घरवालों ने बताया कि विनय मुर्मू सोमवार की देर शाम से घर से निकला था. देर तक नहीं आने पर उसकी खोजबीन की गई. लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चल सका. मृतक घर का इकलौता चिराग था. वह टेंट हाउस में काम करता था. इस घटना के बाद चैनपुर गांव में मातम पसर गया. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पूर्व मुखिया ज्योतिलाल महाली चैनपुर पहुंचे तथा मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया. थाना प्रभारी वरूण यादव ने बताया कि पुलिस प्रेम प्रसंग समेत अन्य सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. एक माह पूर्व महिला समेत छः लोगों की हत्या हुई थी. 6 मार्च को युवक करण महतो एवं वृद्ध महिला बिमला महतो हत्याकांड का पुलिस अब तक गुत्थी सुलझाने में ही लगी हुई थी. वहीं चांडिल थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में 18 वर्षीय युवक विनय मुर्मू की गला रेतकर नृशंस हत्या कर देने से क्षेत्र में फिर से सनसनी फैल गई.


Copy