भागलपुर SP ने किया मर्डर का खुलासा : कहा-प्रेम-प्रसंग में हुई थी ASI के बेटे की हत्या, आरोपी अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
bhagalpur sp ne kiya murder ka khulasa bhagalpur sp ne kiya murder ka khulasa

नवगछिया : बड़ी खबर है नवगछिया से जहां भागलपुर SP ने मर्डर का खुलासा किया है। प्रेम-प्रसंग में ASI के बेटे रोहित की हत्या की बात सामने आयी है। वारदात को अंजाम देने के लिए पहले तो अपराधियों ने ASI के बेटे को किडनैप कर लिया फिर उसके परिजनों से फिरौती की मांग करने लगा और फिर उसकी हत्या कर दी।

मामला नवगछिया के बिहपुर थाना क्षेत्र का है जहां सीतामढ़ी मे पोस्टेड ASI केदार कुंवर के बेटे रोहित के हत्या मामले में एक अपराधी प्रियम की गिरफ्तारी की गई है। एसपी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही एसआईटी की टीम का गठन कर त्वरित कार्रवाई कर अपराधी प्रियम को गिरफ्तार के लिया गया। उसने पूछताछ में खुलासा किया है कि रोहित की बहन ज्योति के साथ उसका प्रेम प्रसंग था।

रोहित उसके प्रेम में अक्सर बाधा बनता था। जिसके बाद रोहित ने अपने दो साथी शिवम और सत्यम के सहयोग से बभनगामा बहियार बुलाया। फिर चाक़ू के बल पर उसके ही फोन में रिकॉर्ड करवाया कि उसका अपहरण हो गया है। अपराधियों ने बदले में 45 लाख की फिरौती की मांग कर दी। हालांकि इसके बाद ही सुनसान जगह देख उसकी हत्या कर दी। आरोपी प्रियम जिसका रोहित की बहन से प्रेम प्रसंग था उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीँ उसके साथी शिवम एवं सुंदरम घटना के बाद से फरार चल रहे है। उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Copy