डबल मर्डर : बेटी की दूसरी शादी करने वाले ससुर और उनके भाई को अपने ही दामाद ने मौत के घाट उतार दिया..

Edited By:  |
Reported By:
beti ki dusre shadi karne wale sasur Qj unke bhai ko damad ne maut ke ghat utara. beti ki dusre shadi karne wale sasur Qj unke bhai ko damad ne maut ke ghat utara.

शिवहर-बड़ी खबर शिवहर जिले से आ रही है जहां पारिवारिक विवाद में दो सहोदर भाई की हत्या कर दी गई है जबकि इस दौरान बीच बचाव करने आई महिला को भी घायल कर दिया गया है.

डबल मर्डर की यह वारदात नगर थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव का है.और हत्या का आरोप परिवार के दामाद पर लगा है.मिली जानकारी के अनुसार दामाद ने अपने ससुर और उनके भाई की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है.,और उसे बचाने के लिए आगे आई सास को घायल कर दया है।घायल सास का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

एसपी अनंत कुमार राय ने बताया कि ताजपुर गांव निवासी अवध किशोर सिंह ने वर्ष 2018 मे अपनी बेटी अर्चना की शादी मोतिहारी जिले के पिपारा थाना क्षेत्र के कुंवर गांव निवासी आमोद सिंह से किया था. शादी के कुछ दिनों के बाद पति-पत्नी में विवाद होने पर अर्चना माइके आ गईं. अप्रैल 2022 में पिता ने अर्चना की दूसरी शादी कर दी. जिससे आमोद नाराज हो गया और ससुर को इसका खामियाजा भुगतने की धमकी दिया था.वह मौके के तलाश में था. इसी क्रम में देर रात वह ताजपुर पहुंचा.घर के पीछे से अंदर प्रवेश कर गया और सोये अवस्था में अवध किशोर सिंह और मीना देवी को पहले चाकु से बुरी तरह मारा उसके बाद दूसरे कमरे में सो रहे अवध किशोर के छोटे भाई अरुण सिंह को भी चाकु से जख्मी कर दिया. दोनों भाई की मौत हो गई. वही मीना देवी को बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर भेज गया है.

एसपी ने कहा कि घटना स्थल से चाकू बरामद कर लिया गया है.घटना स्थल पर डॉग स्क्वाड टीम भी छानबीन कर रही है.एक संदिग्ध को हिरासत में ले कर पूछ- ताछ की जा रही है. जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार किया जायेगा.


Copy