पुलिसकर्मियों से उलझे किन्नर : बेगूसराय में ट्रक-ऑटो की जोरदार भिड़ंत,हादसे में 1 की मौत दो घायल

Edited By:  |
begusarai me kinnaron ne jmkar kata bawal, sathi ki maut se the dukhi begusarai me kinnaron ne jmkar kata bawal, sathi ki maut se the dukhi

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां तेज रफ्तार ट्रक ने ओटो को ठोकर मार दी जिस ऑटो सवार एक किन्नर की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आननफानन में घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं साथी की मौत पर घटनास्थल पर पहुंचे किन्नर समाज के लोगों ने NH 31 पर जमकर बवाल काटा है।


मामला सिंघौल थाना क्षेत्र के तिलरथ एनएच 31 का बताया जा रहा है जहां तेज रफ़्तार ट्रक ने ऑटो को ठोकर मार दिया जिससे ऑटो पर सवार तीन लोग घायल हो गये जिसमें एक की मौत हो गई वही अन्य दो का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। मृतक की पहचान वीरपुर थाना क्षेत्र के गेनहरपुर निवासी वाल्मीकि पासवान के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक नाच गाना का काम करते हैं। मुंगेर जिला से चौपहरा पूजा में कार्यक्रम करने जा रहे थे उसी दरमियान तिलरथ के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो को रौंद दिया जिससे बाल्मिकी पासवान की मौत हो गई ।


वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित किन्नर और परिजनों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान प्रदर्शनकारियो को समझने के लिए पुलिस गई तो प्रदर्शनकारियों ने पुलिस कर्मियों के साथ भी धक्का मुक्की किया। इस दौरान पुलिस कर्मियों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं किन्नरों के बीच झड़प भी हुई। इसके बाद पुलिस ने किसी तरह समझा बुझाकर जाम खत्म करवाया।


Copy