बारात आने के पहले हो गया कांड : शादी के दिन ही प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, परिवारवालों के उड़े होश

Edited By:  |
baraat aane se pahle ho gya kand baraat aane se pahle ho gya kand

श‍िवहर : खबर है शिवहर से जहां बारात आने से ठीक पहले ही दुल्हन ने ऐसा कदम उठा लिया की सबके पैराें तले जमीन खिसक गई। जिसके मांग में तय लड़के से एक दिन बाद सिंदूर पड़ना था वह प्रेमी संग फरार हो गई। वहीँ लड़की के बरामदगी के प्रति बेपरवाही को लेकर एसपी अनंत कुमार राय ने पिपराही थाने में तैनात अनुसंधानक दारोगा अजेश कुमार सिंह को निलंबित कर दिया है। साथ ही विभागीय कार्रवाई का आदेश जारी कर दिया है।

मामला शिवहर के पिपराही थाना इलाके का है जहां एक गांव में लड़की की शादी होनी थी। मगर शादी से पहले लड़की के प्रेमी संग फरार हो गई। लड़की के पिता ने थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराते हुए अनुसंधानक दारोगा को लड़की का लोकेशन भी दिया। बावजूद इसके अनुसंधानक दारोगा ने कोई कार्रवाई नहीं की। मामला एसपी तक पहुंचा। एसपी ने भी दारोगा को त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया। लेकिन, अनुसंधानक दारोगा बेपरवाह बने रहे।

वहीँ मामला संज्ञान में आते ही एसपी ने कर्तव्य के प्रति लापरवाही, आदेश का उल्ल्ंघन और मनमानी करार दिया है। साथ ही अनुसंधानक दारोगा को अयोग्य पुलिस पदाधिकारी करार देते हुए निलंबित कर दिया है। वहीं, विभागीय कार्रवाई का आदेश दिया है। निलंबन अवधि में निलंबित दारोगा का मुख्यालय पुलिस लाइन बनाया गया है। एसपी ने इस पूरे मामले को लेकर पिपराही थानाध्यक्ष को भी तलब किया है।


Copy