बांका सड़क हादसे में JDU नेता की मौत : गाड़ी सवार 6 अन्य भी घायल, इलाके में मचा कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
banka sadak hadse me jdu neta ki maut banka sadak hadse me jdu neta ki maut

बांका : खबर है बांका से जहां कार दुर्धटना मे भागलपुर जिला जेडीयू जिला महासचिव रसीद कमर खान की मौत हो गयी जबकि इस हादसे में उनके परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीँ हादसे के बाद इलाके में कोहराम मच गया सभी ओर चीख पुकार मच गई।

मामला बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां अमरपुर शाहकुंड मुख्यमार्ग के संग्रामपुर गाँव के निकट ही भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में कार सवार भागलपुर जिला जेडीयू जिला महासचिव रसीद कमर खान की मौत हो गयी जबकि परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी मिल रही है कि जेडीयू नेता अपने रिश्तेदार के यहां कार से जा रहे थे तभी हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि अचानक संग्रामपुर गाँव के पास नियंत्रण खो जाने से गाड़ी सड़क से नीचे चली गयी जिससे ये हादसा हुआ l

वहीँ स्थानीय लोगो ने सभी घायलों को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया जहां से बेहतर इलाज के लिए सभी को जे एम सी एच अस्पताल भागलपुर भेजा गया। जानकारी मिल रही है कि हादसे के बाद जेडीयू नेता रसीद खान काफी देर तक गाड़ी मे फसे रहे कफ़ी मशक्त के लोगो उसे गाड़ी से निकाला तबतक उनकी मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Copy