बैंक कर्मी से 2.42 लाख रुपये की लूट : मोटरसाइकिल सवार 3 अपराधियों ने हथियार के बल पर दिया घटना को अंजाम, पुलिस जुटी छानबीन में

Edited By:  |
Reported By:
bank karmi  se 2.42 lakh rupye ki loot  bank karmi  se 2.42 lakh rupye ki loot

साहेबगंज : खबर है साहेबगंज की जहां मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. बाइक सवार 3 हथियार बंद नकाबपोश लूटेरों ने हथियार के बल पर कॉपरेटिव बैंक कर्मी से2.42लाख रुपये लूट कर फरार हो गया.

घटना उस वक्त घटी जब कोऑपरेटिव बैंक कर्मी मो. अमजद अंसारी मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र में रक्सी स्थान के पास स्थित पुल के पास से लोन की रकम मोटरसाइकिल की डिक्की में रखकर उधर से गुजर रहा था. इसी बीच बाइक पर सवार तीन हथियार बंद नकाबपोश लूटेरों ने उनकी बाइक रोक हथियार के बल पर डिक्की से2.42लाख रुपये लूट कर भाग गया.

वहीं वारदात के बाद पीड़ित बैंक कर्मी ने इसकी जानकारी अपने बैंक के प्रबंधक को साहेबगंज जाकर दी. फिर मुफस्सिल थाना पहुंच कर इस घटना की जानकारी दी. हालांकि घटनास्थल पर मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र में होने के चलते इसकी लिखित सूचना मिर्जाचौकी थाना में दी गई.

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ राजेंद्र दूबे,सदर इंस्पेक्टर शशिभूषण चौधरी,जिरवाबाड़ी ओपी प्रभारी चिरंजीत प्रसाद,मुफस्सिल थाना प्रभारी अनुपम प्रकाश एवं मिर्जाचौकी थाना प्रभारी ने वारदात स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की. मामले को लेकर एसडीपीओ राजेंद्र दूबे ने बताया कि घटना को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है.


Copy