बम धमाकों से दहला नालंदा : चुनावी रंजिश में वारदात, इलाके में दहशत

Edited By:  |
Reported By:
bam dhamakon se dahla nalanda bam dhamakon se dahla nalanda

नालंदा : खबर है नालंदा जिले से जहां चुनावी रंजिश में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर ताबड़तोड़ बम फेंक कर दहशत फैला दिया। घटना के बाद घर में रहने वाले लोग डर से सहम गए। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीँ मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला नालंदा जिले के बिहार थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां इलाके के वार्ड नंबर 11 छोटी शेखाना मोहल्ले में चुनावी रंजिश में बदमाशों ने एक घर के ऊपर बमबारी की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद पूरा परिवार डरा सहमा है। गृहस्वामी गजाला प्रवीण ने बताया कि घर के सदस्य घर के अंदर थे तभी जोरदार धमाके की आवाज हुई। जिससे उनके घर का एक खिड़की टूट गया और वहां पर मौजूद उनके बच्चे को भी चोटें आयी ।

उन्होनें कहा कि नगर निगम चुनाव में विजयी प्रत्याशी के पक्ष में मदद करते हुए उनके पक्ष में अपना मतदान किया था। इसी खुन्नस में विपक्षी लोगों ने इस बमबारी की घटना को अंजाम दिया । घटना की जानकारी मिलते ही बिहार थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर बम के जले हुए अवशेष को बरामद किया है। इस दौरान मौके पर मौजूद सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने कहा कि घटना चुनावी रंजिश में जरूर घटी है लेकिन बमबारी जैसी घटना से उन्होंने साफ़ इंकार किया है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।


Copy