बाल बाल बचे लोग : मैथन डैम पर शराब के नशे में युवकों ने पिस्टल चमकाते हुए की 2 राउंड फायरिंग, पुलिस ने 1 को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
bal bal bache log bal bal bache log

निरसा: बड़ी खबर निरसा से जहांमैथन ओपी क्षेत्र के कालीपहाड़ी मोड़ के पास डैम पर शुक्रवार की शाम नशे में धुत युवकों ने पिस्टल चमकाते हुए दो राउंड गोली चलाई. जिससे वहां पर भगदड़ मच गया. गनीमत रही कि वहां से गुजर रहे लोगों को गोली नहीं लगी अन्यथा गोली लगने से किसी की जान भी जा सकती थी.

युवकों द्वारा गोली चलाये जाने से डैम पर टहलने आये लोग बाल बाल बचे. गोली एक व्यक्ति के टांग के बीच से गुजर गया जिससे आक्रोशित लोगों ने युवकों को पकड़ने का प्रयास किया. परंतु पिस्टल का भय दिखाकर तीन युवक भागने में सफल हो गया. लोगों ने एक युवक को मोटरसाइकिल के साथ पकड़ कर जमकर उसकी पिटाई कर दी. मोटरसाइकिल को मारकर तोड़ दिया. उसके बाद मौके पर पहुंची मैथन पुलिस को लोगों ने युवक एवं मोटरसाइकिल को सुपुर्द कर दिया.

मैथन पुलिस युवक एवं मोटरसाइकिल को लेकर थाने चली आयी. बताया जाता है कि सभी चार युवक सोनू यादव,रोहित सिंह,शुभम सिंह एवं नीरज यादव मैथन डैम मोड़ स्थित शराब दुकान से शराब लेकर तेज गति से गोगना की ओर जा रहे थे तभी किसी से बकझक हो गई. इतने में एक युवक ने पिस्टल निकालकर गोली चला दिया. जिसके बाद भगदड़ मच गया.

स्थानीय लोगों का कहना है कि जब से डैम मोड़ के समीप शराब की दुकान खुली है लोगों का जीना हराम हो गया है. आये दिन लोग शराब पीकर हंगामा करते रहते हैं. शराब दुकान बंद करने को लेकर मैथन ओपी में कई बार बोला गया है. परंतु आज तक शराब दुकान बंद नहीं हुआ. जिसका नतीजा यह हुआ है कि दिन में युवकों द्वारा गोली चलाई गई है. यह तो यहां के लोगों की किस्मत अच्छी है कि गोली किसी को नहीं लगी. अन्यथा किसी की जान भी जा सकती थी. घटना की सूचना मिलते ही गलफरबाड़ी ओपी प्रभारी संजय उरांव पुलिस बल के साथ पहुंच. मामले की तफ्तीश करने में जुटे हुए हैं. मौके पर मैथन पुलिस एवं एसडीपीओ की रिजर्व पुलिस मौजूद थी.