बहनोई संग फरार हुई BDO की वाइफ : पहले कर दी साहब की खूब कुटाई फिर..., जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
bahnoi sang farar hui bdo ki wife bahnoi sang farar hui bdo ki wife

सीतामढ़ी : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक BDO साहब के खूब चर्चे हो रहे हैं। चर्चा उनके काम की नहीं बल्कि उनके निजी जीवन में आए तूफान के कारण हो रही है। दरअसल BDO की पत्नी अपने ही बहनोई यानी कि जीजा के साथ ही फरार हो गई। वहीं साहब ने बताया कि इन दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध जारी था।


मामला सीतामढ़ी के नानपुर का बताया जा रहा है जहां बीडीओ मो. आबिद हुसैन (43) की पत्नी (36) अपने जीजा के साथ फरार हो गई है। उन्होंने बताया कि 5 अगस्त को बीडीओ का साढू निजाम उनके घर आया था। पत्नी उसके साथ जाना चाहती थी। मना करने पर पत्नी और जीजा ने बीडीओ के साथ मारपीट की। करीब 6 लाख के गहने निकाल लिए। दोनों वहां से फरार हो गए। पांच अगस्त को स्थानीय थाना में आवेदन दिया गया था। बुधवार (9 अगस्त) को प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

बताया जा रहा है कि बीडीओ मो. आबिद हुसैन रोहतास के नासरीगंज के मूल निवासी हैं। 20 जुलाई को ही नानपुर प्रखंड में उन्होंने कार्यभार संभाला है। इसके पहले पूर्वी चंपारण में उनकी पोस्टिंग थी। वह फिलहाल नानपुर दक्षिणी पंचायत के नसीम अहमद के मकान में किराए पर सपरिवार रह रहे थे। उनके साथ एक स्टाफ भी रहता था।

बीडीओ ने बताया कि उन्हें इस बात का तनिक भी अंदाजा नहीं था कि उनकी पत्नी का जीजा के साथ अवैध संबंध चल रहा है। प्राथमिकी में बीडीओ ने कहा कि उनको क्या पता था कि जीजा के चक्कर में एक दिन उन्हें ही पत्नी छोड़कर चली जाएगी। पांच अगस्त को बीडीओ हुसैन 7 बजे शाम में प्रखंड कार्यालय से अपने आवास पर पहुंचे।

प्राथमिकी में बीडीओ ने पुलिस को बताया है कि बहनोई संग जाने का विरोध करने पर पत्नी नसरीन आग बबूला हो गई। फिर पत्नी और साढ़ू ने उन्हें पहले भद्दी-भद्दी गालियां दी और कुछ ही क्षण बाद उन्हें पैर से धक्का मारकर मारपीट की। घर में मौजूद गांव के ही दो लोगों ने उनको बचाया। पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।


Copy