बड़ी सफलता : लातेहार पुलिस ने सड़क लूटकांड में संलिप्त 7 अपराधियों को हथियार और अन्य सामान के साथ किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
badi safalta badi safalta

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां पुलिस ने सड़क लूट गिरोह के 7 सदस्यों को अरेस्ट कर लिया है. पकड़े गये अपराधियों के निशानदेही पर पुलिस ने हथियार, कारतूस, बाइक, नगद रूपये, लूट का आभूषण समेत ATM कार्ड जब्त की है.


मामले में SDPO संतोष मिश्र ने बताया कि विगत 02 अक्टूबर 2023 को रात में ग्राम नवागढ़ से शादी समारोह में शामिल होकर अपने ग्राम डीही मुख्य लौट रहे एक दंपत्ति को लातेहार डीडी मुख्य सड़क पर ग्राम लोदो स्थित गैस गोदाम के पास कुछ अज्ञात अपराधकर्मियों ने Hero Splendor मोटरसाइकिल से ओवरटेक कर रोक लिया और हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया .इसकी सूचना के बाद सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर तकनीकी शाखा की मदद से अनुसंधान शुरु किया. इसी अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने लूटकांड में संलिप्त सिंह उर्फ मोहन, राजू रजन सारैनी, विवेक गोसाई उर्फ छोटा गोसाई, संजय लोहरा, नन्दन भुईंया, सुमित कुमार वर्मा को गिरफ्तार किया.


उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने लूट की घटना को स्वीकार करते हुए लूट हुई सामानों की जानकारी दी है. बताते चलें कि लूट के शिकार बने लोग शादी समारोह से वापस घर वापस हो रहे थे. इसी दौरान बीच सड़क में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था.


Copy