बड़ी कामयाबी : हिस्ट्रीशीटर अपराधकर्मी शाबिर हुसैन की हत्या मामले के नामजद आरोपी गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
badi kamyabi badi kamyabi

सरायकेला : बड़ी खबर सरायकेला से जहां पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अपराधकर्मी शाबिर हुसैन नामक अपराधी की हत्या मामले के नामजद आरोपी कादिम खान को कपाली-आदित्यपुर बॉर्डर एरिया से गिरफ्तार कर लिया है. विगत 6 नवंबर को आई रोड स्थित नेपाल चाय दुकान के पास हिस्ट्रीशीटर अपराधकर्मी शाबिर हुसैन नामक अपराधी की हत्या हुई थी. पुलिस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि कर दी है.

आपको बता दें कि घटना में कादिम के अलावे कलीम खान,सलीम खान और सद्दाम समेत तीन अन्य के खिलाफ साबिर की पत्नी बेबी ने हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार चल रहे थे. साबिर कुख्यात ड्रग पेडलर डोली प्रवीण का भाई था. शाबिर पर कलीम पर जानलेवा हमला का आरोप लगा था. जिसके बाद शाबिर के भाई रमजान पर जानलेवा हमला हुआ था. इस मामले में कादिम,सद्दाम,सलीम समेत अन्य पर मामला दर्ज किया गया था. उसी मामले को उठाने का दबाव शाबिर पर बनाया जा रहा था. इसी विवाद में शाबिर की हत्या की गई थी.

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. गिरफ्त में आए अभियुक्त ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. अभियुक्त को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.


Copy