बड़ी कामयाबी : पुलिस ने रंगदारी मामले में 5 अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा

Edited By:  |
badi kamyabi badi kamyabi

सरायकेला :बड़ी खबर सरायकेला से जहां पुलिस ने दुकानदार से रंगदारी मांगने के आरोप में आदित्यपुर थाना क्षेत्र से 5कुख्यात अपराधकर्मियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. दुकानदारों ने आज सुबह पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई थी.

लोगों का कहना है कि कुख्यात अपराधकर्मी कादिमखान के छोटे बेटे शाहबाज उर्फ मुन्ना को पांचों गुर्गों सहित महज कुछ घंटों के भीतर ही हथियार सहित पकड़ा गया है. इसके साथ ही थाना प्रभारी द्वारा दिंदली बाजार के दुकानदारों से किया गया वादा पूरा हो गया.

बता दें कि बीती रात अपराधी शाहबाज ने दिंदलीबाजार स्थित प्रेम वस्त्रालय में अपने गुर्गों के साथ हथियार के बल पर मारपीट कर हफ्ता वसूली को लेकर रंगदारी की मांग की थी. इससे भयभीत होकर दुकानदारों ने रविवार की सुबह थानेदार से सुरक्षा की गुहार लगाई थी. थानेदार ने दुकानदारों से भयमुक्त होकर कारोबार संचालित करने का भरोसा दिलाया था. थाना प्रभारी राजन कुमार ने दुकानदारों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया और आरोपियों के धरपकड़ में जुट गए. घटना के चंद घंटों के भीतर थाना प्रभारी राजन कुमार ने अपने अफसरों के साथ आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती की घेराबंदी कर अलग- अलग हिस्सों से शाहबाज सहित 4 युवकों को धर दबोचा है. फिलहाल सभी युवकों से पूछताछ जारी है.


Copy