बच्ची की मौत पर बवाल : सड़क हादसे में बच्ची की मौत पर उग्र ग्रामीणों ने ट्रक चालक को बंधक बना कर बुरी तरह पीटा, विरोध में सड़क जाम भी की

Edited By:  |
Reported By:
bachhi ki maut per bawal bachhi ki maut per bawal

गोड्डा : बड़ी खबर गोड्डा से जहां बोआरीजोर थाना क्षेत्र के खिजुरिया के पास हाइवा की चपेट में आने से एक छात्रा की मौत हो गई. विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने पहले ट्रक चालक को बंधक बना कर जमकर पीटा उसके बाद सड़क जाम भी कर दी.

ग्रामीणों ने बताया कि बच्ची प्रेमशिला मुर्मू गांधी मेमोरियल स्कूल मांगरा से पढ़ाई कर वापस घर जा रही थी. इसी दौरान पीछे से आ रही ओवरलोडेड ट्रक की चपेट में बच्ची आ गई. मौके पर घायल छात्रा को इलाज हेतु सदर अस्पताल गोड्डा भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई.

दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक के ड्राइवर को बंधक बना लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. ग्रामीणों ने घटना स्थल पर हालात को संभालने पहुंची बोआरीजोर पुलिस के साथ भी की झड़प.

घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा ट्रक ड्राइवर की पिटाई के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही. पुलिस की मौजूदगी में भी ट्रक ड्राइवर को ग्रामीणों ने करीब 4 घण्टे बंधक बनाए रखा. हालांकि कुछ घंटों बाद पुलिस ने बातचीत कर ट्रक चालक को इलाज हेतु बोआरीजोर स्वास्थ्य केंद्र भेजा.

घटनास्थल की स्थिति अब भी तनावपूर्ण है. इधर मृत छात्रा का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल गोड्डा में किया जा रहा है.

वहीं घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने ट्रक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है. ट्रक के सीसे तोड़ दिए जा चुके हैं. बता दें कि ट्रक ओवरलोडेड चिप्स ले जा रही थी उसी दौरान ये घटना हुई.

पुलिस और प्रशासन के लाख प्रयास के बावजूद ओवरलोडिंग का खेल गोड्डा में रुकने का नाम नहीं ले रही है. जिले के ग्रामीण ओवरलोडिंग, खराब सड़क, मुआवजा और नो इंट्री की लगातार मांग कर रही है.


Copy