अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : गोपालगंज पुलिस ने बड़ी मात्रा में शराब के साथ 4 धंधेबाजों को किया गिरफ्तार, 3 वाहन जब्त

Edited By:  |
awaidh sharav ke khilaf badi karrawai awaidh sharav ke khilaf badi karrawai

गोपालगंज : बड़ी खबर गोपालगंज से है जहां पुलिस ने जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से बड़ी मात्रा में शराब के साथ 4 लोगों को अरेस्ट कर लिया है. वहीं पुलिस ने दो कार एवं स्कॉर्पियो भी बरामद किया है.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने शराब धंधेबाजों के खिलाफ अभियान चलाकर कटेया थाना क्षेत्र के मुझहा कब्रिस्तान के पास झाड़ी में छुपाकर रखे 50 पेटी बंटी बबली 450 ली0 देशी शराब बरामद कर लिया है. विशंभरपुर थाना क्षेत्र के काला मटिहिनिया बांध से 11 पेटी बंटी बबली मात्रा 99 ली0 देशी शराब जब्त किया है. वहीं पुलिस ने कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा दाहा पुल के पास से एक कार जिस पर प्रेस लिखा स्टीकर लगा था उसमें छिपाकर रखा 124.200 ली0 देशी शराब के साथ अरमान आलम(चालक) को गिरफ्तार किया गया. फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीनगर धोबहा पुल से स्कॉर्पियो पर लदे 67 कार्टन बंटी बबली मात्रा 603 ली० देशी शराब के साथ अफताब अंसारी को गिरफ्तार किया गया. वहीं श्रीपुर थाना क्षेत्र के बंशी बतराहा मनोज राय के मिक्सिंग प्लांट के पास वाहन चेकिंग के दौरान अल्टो कार में लदा 25.680 ली0 विदेशी शराब के साथ दिलीप चौधरी एवं गणेश कुमार को गिरफ्तार किया एवं भोरे थाना क्षेत्र के पाण्डेय टोला में छापेमारी कर 46 ली0 देशी/विदेशी शराब बरामद किया गया. पुलिस ने शराब एवं वाहन जब्त कर धंधेबाजों को जेल भेज दिया.