'अपनी जगह से कोई हिला तो यहीं भून दूंगा' : फिल्मी स्टाइल में ऑनलाइन शॉपिंग ऑफिस में लूट, CCTV में सभी कैद

Edited By:  |
Reported By:
apni jagah se hila to bhun dunga motihari me flipkart office me loot  apni jagah se hila to bhun dunga motihari me flipkart office me loot

मोतिहारी : खबर है मोतिहारी से जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक मशहूर ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर के ऑफिस में फ़िल्मी स्टाइल में लूट को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि सभी अपराधी ग्राहक बन कर ऑफिस में दाखिल हुए और मैनेजर और अन्य कर्मचारियों को पिस्टल की नोक पर रख वारदात को अंजाम दिया और फिर चंपत हो गए ।

मामला मोतिहारी के नगर थाना इलाके के देवरहा बाबा चौक का बताया जा रहा है जहां एक ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर के ऑफिस में बेख़ौफ़ अपराधियों ने लूटपाट को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बाइक सावर हथियार बंद अपराधियों ने फिल्मी अंदाज में ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर में लूट मचाया है। 5 की संख्या में आये बदमाश ग्राहक बन कर ऑफिस में दाखिल हुए और पिस्टल की नोक पर मैनेजर और अन्य कर्मचारियों को हाथ खड़ा करने को कहा और फिर लूट को अंजाम देने में जुट गए।

इस दौरान एक अपराधी पहले कैश काउंटर पर गया और सारा कैश और लैपटॉप लेकर निकल गया फिर जाते जाते अपराधियों ने ऑफिस के मेन गेट को बाहर से बंद कर दिया। वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर सदर एसडीपीओ पहुंचे और मामले की जाँच में जुट गए। सदर एसडीपीओ अरुण कुमार गुप्ता ने बताया की घटना की जानकारी मिलने के बाद मैं खुद उक्त स्थल पर पहुंच कर घटनास्थल और उसके आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया। ऑफिस कर्मियों के द्वारा बताया जा रहा है कि 5 अपराधियों में सभी ने अपना चेहरा ढक रखा था सिवाए एक के। पुलिस उस अपराधी की पहचान में जुट गई है। जगह जगह छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द की बदमाश धर दबोचे जायेंगे।


Copy