अद्भुत है मुजफ्फरपुर के 8 साल का अंश मिश्रा : तेजप्रताप के कहने पर करने लगा लालू की मिमिक्री

Edited By:  |
ansh mishra muzaffarpur bihar mimicry of lalu ansh mishra muzaffarpur bihar mimicry of lalu

PATNA- मुजफ्फरपुर के अंश मिश्रा की उम्र महज 8 साल है। वह कक्षा 6 का छात्रा है, लेकिन उसकी प्रतिभा उसके उम्र से अधिक है। एक तरह से कहा जाए तो वह एक नन्हा सा कलाकार है, जो अभी से बिहार का नाम रोशन कर रहा है। अंश मिश्रा का एक वीडियो लालू के लाल तेजप्रताप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला है। इसमें अंश मिश्रा तेज प्रताप के कहने पर लालू यादव की मिमिक्री करते हैं और बहुत ही शानदार तरीके से अपना परफॉर्मेंस देते हैं।

पत्रकारों से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा इस बच्चे को हमारा पूरा सपोर्ट है, तभी तो इसको यहां बुलाए हैं। बच्चे से बात करते हुए तेज प्रताप कहते हैं कि तुमको अब आगे बढ़ना है। अपना नाम रोशन करना है। बिहार का नाम रोशन करना है। इतना ही नहीं तेज प्रताप उस बच्चे से कहते हैं कि तुमको पेड़ लगाना है और पर्यावरण को बचाना है।

बच्चा कहता है कि मैंने अपनी नानी गांव में पेड़ लगाया है। पर्यावरण को बचाएंगे तभी ना हम लोग लगे रहेंगे। इसलिए पर्यावरण का बचना जरूरी है। बच्चा कहता है कि गांव में पेड़ को काट दिया जाता है। लोग धूप से परेशान होते हैं। पेड़ से हमें हवा और ऑक्सीजन मिलता है। बच्चा कहता है कि आम का पेड़ लगा लूंगा तो आम भी खाउंगा