अजब प्रेम की गजब कहानी : प्रेमिका की जिद के आगे झुकी POLICE,प्रेमी को पकड़ मंदिर में करायी शादी..

Edited By:  |
Reported By:
ajab gajab Police bowed to girlfriend's insistence, caught the lover and got him married in the temple. ajab gajab Police bowed to girlfriend's insistence, caught the lover and got him married in the temple.

MUZAFFARPUR:-जब प्यार किया तो डरना क्या…मुगले आजम फिल्म का यह इस गाना मुजफ्फरपुर जिले के एक प्रेमी जोड़े पर सटीक बैठ रही है.यहां प्रेमिका की जिद की वजह से उसके अपने प्रेमी की शादी पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में संपन्न हो पाई है.यह शादी प्रसिद्ध गरीबनाथ मंदिर में शादी संपन्न कराई गई है।


गौर करने वाली बात यह है कि युवती ने यह कदम उस वक्त उठाया जब प्रेमी शादी का झांसा देकर फरार होना चाह रहा था। जिसकी भनक प्रेमिका को लग गई।प्यार के बीच छलावा होने की बात से उसका माथा चकरा गया। फिर मकान मालिक को अपने साथ लेकर थाने पहुंच गई और प्रेम कहानी की पूरी आपबीती थानेदार को बता दी जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया, और आरोपी प्रेमी को पड़कर थाने ले आई, जिसके बाद प्रेमी के परिजनों को इस मामले की जानकारी दी गई।


दोनों के परिजनों को एक जाती होने पर शादी के लिए रजामंदी करवाया गया। इसके बाद प्रसिद्ध बाबा गरीब नाथ मंदिर में पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में शादी संपन्न हुई। वही प्रेमिका ने बताया कि पिछले 4 महीने से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. किराए के मकान में हम लोग लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे।। उस दौरान एक गर्भवती भी हो गए। दबाव देकर गर्भपात करवा दिया गया। फिर प्रेमिका ने शादी करने की डिमांड की गई तो किसी न किसी बात को लेकर हमेशा टालता रहा। प्यार में धोखा होने की जानकारी प्रेमिका को लग गई। फिर पुलिस कि सहारा लिया। फिर दोनों एक दूजे के हो गए.



Copy