अफीम तस्करों पर शिकंजा : 24 किलो डोडा के साथ तस्कर गिरफ्तार, तस्करी में प्रयुक्त बाइक बरामद

Edited By:  |
afim taskaro per shikanja afim taskaro per shikanja

चतरा : बड़ी खबर चतरा से जहां प्रतापपुर थाना की पुलिस ने अंतर्राज्यीय तस्करों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई करते हुए 24.5 किलो डोडा के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्करी में प्रयुक्त बाइक भी जब्त किया गया है. तस्कर की गिरफ्तारी थाना क्षेत्र के गोमे मोड़ के पास वाहन चेकिंग अभियान के दौरान की है.

एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर प्रतापपुर थाना पुलिस ने अंतर्राज्यीय तस्करों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई करते हुए डोडा के खेप के साथ गिरोह के एक तस्कर को दबोचा है. पकड़े गए तस्कर बब्लु खान के पास से 24.5 किलो डोडा व तस्करी में प्रयुक्त बाइक जब्त किया गया है. तस्कर की गिरफ्तारी थाना क्षेत्र के गोमे मोड़ के पास से वाहन चेकिंग अभियान के दौरान एसआई अखिलेश यादव के नेतृत्व में गठित स्पेशल टीम ने की है. एसडीपीओ अविनाश कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर लावालौंग के खड़िया गांव से तस्करी के लिए दो प्लास्टिक बोरा में बंद कर बाइक से डोडा बिहार ले जा रहा था. इसी दौरान गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर तस्कर को जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि गिरोह में शामिल अन्य तस्करों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. गिरफ्तार तस्कर से हुई पूछताछ के आधार पर चिन्हित तस्करों को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.


Copy