BIG BREAKING : भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 3 जख्मी, एक ही परिवार के हैं सभी, इलाके में मचा कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
 6 people died in a horrific road accident  6 people died in a horrific road accident

सीतामढ़ी :बिहार में एकबार फिर बेलगाम रफ्तार का क़हर देखने को मिला है, जहां भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है। वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। इस हादसे के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है।

भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यूपी के प्रयागराज-जौनपुर मार्ग पर हुआ है। ये पूरा परिवार बिहार के सीतामढ़ी के रीगा थाना क्षेत्र के रीगा स्टेशन रोड के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग एक ही परिवार के हैं और सभी लोग लड़के की शादी के लिए लड़की देखने के लिए जा रहे थे, तभी ये हादसा हुआ है।

एक ही परिवार के हैं सभी

जानकारी के मुताबिक सभी मृतक गजाधर ठाकुर के परिवार के हैं और सभी लोग लड़की देखने के लिए स्कॉर्पियो से प्रयागराज जा रहे थे, तभी हादसे के शिकार हो गये हैं। कार में सवार होकर यह परिवार सीतामढ़ी के रीगा से प्रयागराज जा रहा था। विवाह को लेकर लड़की देखने के उद्देश्य से पूरा परिवार जा रहा था और हादसे का शिकार बन गया। तीन लोगों के गंभीर रूप से जख्मी होने की बात भी सामने आयी है।

घटना शनिवार देर रात की बतायी जा रही है, जब गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के प्रसाद तिराहे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार में सवार 6 लोगों की जहां मौत हो गयी, वहीं 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी है।


Copy