20 किलो गांजा के साथ 4 धराए : नशे के सौदागरों के बीच हड़कंप, दूसरे जिले से हो रही थी सप्लाई

Edited By:  |
Reported By:
20 kilo ganja ke sath 4 dharayein 20 kilo ganja ke sath 4 dharayein

मुंगेर : खबर है मुंगेर से जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर गंगा पार खगड़िया जिले से गांजा तस्करी कर मुंगेर ला रहे 4 तस्करों को धर दबोचा है। पुलिस की इस कार्रवाई से नशे के सौदागरों के बीच हड़कंप मच गया है। पुलिस ने तस्करों के पास से 20 किलो गांजा भी बरामद किया है।

मामला मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस को सूचना मिली कि श्रीकृष्ण सेतु पुल के आस-पास अवैघ गांजा का खरीद-बिक्री होने वाला है। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए मुफस्सिल थाना पुलिस एवं जिला आसूचना ईकाई ने मौके पर पहुंच कर 4 तस्करों को धर दबोचा। पुलिस ने एक मोटर साइकिल एवं एक ई-रिक्शा तथा 5 मोबाइल को जब्त किया है। गिरफ्तार तस्करों में मुंगेर जिले के सफियासराय ओपी क्षेत्र के प्रेमटोला फरदा निवासी रविन यादव, सीतारामपुर फरदा निवासी भुनेश्वर साह, वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के श्याम कुमार सिंह एवं लखीसराय जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र के जैतपुर निवासी प्रवीण प्रसाद शामिल हैं।

वहीँ एसडीपीओ सदर राजेश कुमार ने बताया कि मुफस्सिल थाना पुलिस को सूचना मिली कि श्रीकृष्ण सेतु पुल के आस-पास अवैघ गांजा का खरीद-बिक्री होने वाला है। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 20 किलो गांजा सहित 4 तस्करों को भी अरेस्ट कर लिया है। फ़िलहाल उन्हें जेल भेज दिया गया है।


Copy