सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस में महेश भट्ट ने दर्ज कराया अपना बयान, इसी सप्ताह होगा करण जौहर का बयान दर्ज, सुशांत के विसरा रिपोर्ट में शरीर में जहर

Edited By:  |
13256 13256

मुंबई- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में सोमवार को सांताक्रुज थाने में फिल्म निर्माता महेश भट्ट से पूछताछ की गई। करीब दो घंटे चले पूछताछ में सुशांत से उनके रिश्ते और सुशांत की फिल्मों के बारे में पूछताछ की गई। महेश भट्ट ने अपना बयान दर्ज कराया और कहा कि उन्होने हमेशा न्यू कमर को अपने प्रोडक्शन में मौका दिया है। उन्होने कहा कि सुशांत से उनकी सिर्फ दो बार ही मुलाकात हुई थी। 2018 की मुलाकात में महेश भट्ट की किताब पर चर्चा हुई। 2020 में भी मुलाकात हुई थी लेकिन उसमें सुशांत को लेने पर कोई चर्चा नहीं हुई थी। महेश भट्ट ने सोशल मीडिया में चल रही इस खबर को गलत बताया जिसमें भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को सुशांत का साथ छोड़ने की बात कही जा रही है। इस मामले में इसी सप्ताह करण जौहर से भी पूछताछ की जाएगी। पूरे मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत का भी बयान दर्ज किया जाएगा।
वही दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले के वकील ईशकरण भंडारी ने तीसरी बार पत्र लिखा है। भंडारी ने पत्र लिखकर टावर डाटा प्रोटेक्ट करने की गुजारिश की है ताकि अगर पूरे मामले की सीबीआई जांच हो तो सारी चीजें उसके सामने हो। सोमवार को सुशांत का विसरा रिपोर्ट भी आ गया जिसमें शरीर में किसी भी तरह के जहर होने की बात से इंकार किया गया है।