युवती से रेप : गुमला पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
yowti se rep yowti se rep

गुमला : खबर है गुमला की जहां पुलिस ने दुष्कर्म के 2 आरोपी युवकों को अरेस्ट कर लिया है. पीड़िता की शिकायत पर चैनपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. घटना में प्रयुक्त बाइक और दो मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है.


मामले की जानकारी देते हुए चैनपुर सर्किल इंस्पेक्टर बैजू उरांव ने बताया कि डुमरी थाना क्षेत्र की एक युवती ने थाने में शिकायत किया कि एक युवक से उसकी दोस्ती फेसबुक से हुई थी. इसके बाद 17 सितंबर को आरोपी युवक ने मोटरसाइकिल से अपने दोस्त के साथ चैनपुर बस स्टैंड आकर मुझे घर छोड़ने की बात कहकर सीधा मांझाटोली ले गया. जब मैंने घर छोड़ने की जिद की तो मुझे एक जगह पर ले जाकर आरोपी युवक ने मेरे साथ जबर्दस्ती दुष्कर्म किया. फिर मैं किसी प्रकार भागने की कोशिश की तो आरोपी के दोस्त भी मुझे अंदर ले जाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की तभी मैंने दोनों को धक्का देकर वहां से भाग निकली.


इधर जानकारी मिलते ही पुलिस निरीक्षक बैजू उरांव के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया और दुष्कर्म के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.वहीं घटना में प्रयुक्त के टी एम बाइक एवं दो मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है. छापेमारी दल में मुख्य रूप से वर्तमान थाना प्रभारी मुकेश कुमार,प्रियंका तिर्की,आलोक कुमारसहित सैट के जवान मौजूद थे.


Copy