पति की बेवफाई : जहानाबाद में बच्चों को स्कूल भेजकर महिला ने उठा लिया बड़ा कदम..

Edited By:  |
Reported By:
Wife commits suicide due to husband's infidelity Wife commits suicide due to husband's infidelity

JAHANABAD:- पति की बेवफाई से परेशान पत्नी ने अपनी जीवन लीला ही खत्म कर ली..रिश्तों के कड़वाहट के बीच अपने जीवन को खत्म करने की यह घटना जहानाबाद जिले की है.


यहां के दक्षिणी दौलतपुर इलाके में पूनम नामक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।जानकारी के मुताबिक पति के दूसरी लड़की के साथ बेहतर संबध से परेशान होकर महिला ने ये कदम उठाया है। मामले की सूचना नगर थाना की पुलिस को दिया गया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।


घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बताया कि दक्षिणी दौलतपुर मुहल्ले में विजय साव और उसकी पत्नी पूनम देवी बच्चों के साथ रह रहे थे.पूनम देवी ने अपने बच्चों को स्कूल भेज दिया और कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना को लेकर मृतका पूनम के मासूम बेटे ने बताया कि पापा किसी लड़की से हमेशा फोन पर बात किया करते थे। इसी बात को लेकर मम्मी अक्सर पापा से नाराज रहा करती थी।इसी सिलसिसे में मम्मी से झगड़ा करके पापा बाहर चले गए थे.बुधवार की सुबह जब हम लोग स्कूल चले गए तब मम्मी ने आत्महत्या कर ली।सूचना के बाद हमलोग स्कूल से आए हैं.


वहीं सूचना के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.वहीं इस मौत को लेकर गांव के लोग तरह तरह की चर्चा कर रहें हैं. कोई मोबाइल को दोष दे रहा है जो पति-पत्नी के जीवन को तबाह कर दिया. तो कोई मृतका पूनम के के पति को दोष दे रहा है,जो अक्सर दूसरी लड़की से बात किया करता था.कोई उस लड़की को दोषी ठहरा रहा है जिसकी वजह से पति-पत्नी के बीच रिश्ते में खटास आई और पूनम से खुदकुशी कर ली..तो कई मृतका पूनम को भी दोषी मान रहा है जिसने समस्या का मुकाबला करने के बजाय खुद की जान ले ली.तत्काल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.


Copy