चौकीदार की दबंगई : वार्ड पार्षद भाई को पिटता देख बचाने आई बहन की पीट-पीट कर हत्या...पुलिस ने आरोपी चौकीदार को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
WARD PARSHAD BHAI KO PITAYE SE BACHANE AAYE BHAN KI PIT-PIT KAR HATYA. WARD PARSHAD BHAI KO PITAYE SE BACHANE AAYE BHAN KI PIT-PIT KAR HATYA.

हाजीपुर-बड़ी खबर हाजीपुर से है.यहां चौकीदार ने दबंगो के साथ मिलकर युवती की पीट-पीटकर हत्या कर दी है.हत्या की यह घटना बिदूपुर थाना क्षेत्र के बाजीतपुर गाँव में हुई है और हत्या की वजह चुनावी रंजिश मानी जा रही है.पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार बाजीतपुर पंचायत के वार्ड संख्या 02 के वार्ड सदस्य प्रेम कुमार पासवान के बहन इन्द्रासन देवी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है.वह अपने वार्ड पार्षद भाई की जान बचाने गई थी .तभी दबंगों ने उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी और वार्ड सदस्य समेत परिवार के अन्य सदस्य को घायल कर दिया.

सभी घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिदूपुर में चल रहा है। इस सम्बंध में घायल वार्ड सदस्य प्रेम कुमार पासवान ने कहा है बिदूपुर थाना में पदस्थापित चौकीदार कपिल पासवान चुनाव में हार गया था तभी से उसके परिवार वालों के द्वारा मारपीट किया जा रहा था।वही महिला की मौत के बाद हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग को चकौसन बाजार को आक्रोशित लोगों ने जाम कर दिया जिसके बाद कई थाने की पुलिस पहुंचकर मौके से आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करवाया.

बिदुपुर पुलिस ने आरोपी चौकीदार समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.फिलहाल सभी से पूछताछ चल रही हैं।वही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है।


Copy