धरा गया नौसिखिया अपराधी : पब्लिसिटी के लिए देसी कट्टा के साथ युवक ने VIDEO किया था VIRAL..अब खानी पड़ी जेल की हवा

Edited By:  |
Reported By:
Viral video with desi katta cost the young man dearly. Had to go to jail. Viral video with desi katta cost the young man dearly. Had to go to jail.

Gopalganj:- पब्लिसिटी के लिए देसी कट्टा के साथ अपनी फोटो सोशल साइट पर शेयर करना एक नौसिखिआ अपराधी को महंगा पड़ गया..उसे पब्लिसिटी तो नहीं मिली..उलटे वह पुलिस के हत्थे चढ गया और अब जेल की हवा खानी पड़ रही है..

दरअसल एक युवक का देसी कट्टा के साथ वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा था..इस वायरल वीडियो पर गोपालगंज पुलिस ने संज्ञान लेकर छानबीन करते हुए कार्रवाई की है.इस संबंध में सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया शादी विवाह या पार्टी फंक्शन में सोशल मीडिया पर हथियार के साथ तस्वीर डालने ने की घटना आम हो गई है. इसे रोकने के लिए एसपी स्वर्ण प्रभात ने एसआईटी बनाई है.एसआईटी ने ऐसे 10 से ज्यादा फोटो और वीडियो कलेक्ट किए हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हथियार के साथ वायरल हो रही है.सभी मामलों की जांच की जा रही है.

एसडीपीओ के अनुसार एक वीडियो बुधसी गांव के मंटू कुमार का हथियार के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके बाद आरोपी की शिनाख्त करके छापेमारी शुरू की गई और हथियार के साथ युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.उसके पास से देसी पिस्तौल, दो कारतूस और मोबाइल जब्त किया गया हैपुलिस अधिकारियों के मुताबिक- पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने बताया कि उसने हथियार सप्लायर से देसी कट्टा खरीदा था.पुलिस हथियार के सप्लायर की तलाश में जुट गई है.


Copy