शिक्षक का सोते हुए वीडियो वयारल : कुर्सी पर सिर और टेबल पर पैर, मस्त खर्राटे ले रहा सरकारी स्कूल का शिक्षक, वीडियो वायरल

Edited By:  |
Reported By:
Video of teacher sleeping in Madhubani goes viral Video of teacher sleeping in Madhubani goes viral

मधुबनी :जब से केके पाठक बिहार में शिक्षा विभाग के एसीएस बने हैं, तबसे शिक्षा विभाग में सुधार के लिये कई कदम उठाये गये हैं. बच्चों की उपस्थिति बढ़ाने के लिये कठोर कदम उठाये गये. शिक्षकों पर कार्रवाई की गई. स्कूल की टाइमिंग में बदलाव किये गये. इसका परिणाम हुआ कि सरकारी स्कूल की पढ़ाई में गुणात्मक सुधार होने लगे. लेकिन कुछ शिक्षक अभी भी केके पाठक के मंसूबे पर पानी फेरने में लगे है. इसका ताजा उदाहरण नालंदा और नवादा में देखा गया. जहां के एक-एक शिक्षक को छात्रा से छेड़खानी का आरोप लगाते हुए उग्र ग्रामीणों ने पिटाई की. और पुलिस के हवाले कर दिया. दोनों मामला थमा भी नहीं की एक और वीडियो मधुबनी का वायरल हो गया. इसमें एक शिक्षक अपने कुर्सी पर बैठकर... पैर टेबल पर रख दिया और मस्त खर्राटे भरने लगा. जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो हरलाखी प्रखंड क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय पिपरौन का है. वायरल वीडियो में यहां के शिक्षक मोहन कुमार खर्राटे ले रहे हैं. मामले को लेकर जिला शिक्षा पदाधिकारी ने कहा की जांच के बाद तुरंत कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है, शिक्षक मोहन कुमार विद्यालय में ड्यूटी आवर में गहरी नींद लेते कमरे में कैद हो गए. यह वीडियो बुधवार से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई बार आवाज लगाने के बाद शिक्षक मोहन कुमार की नींद खुली. छात्र भी शिक्षक को खर्राटे लेते देख रहे थे.

जिला शिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि मामला गंभीर है. जांच के बाद तुरंत कार्रवाई की जाएगी. किसी भी सूरत में बक्सा नहीं जाएगा. वायरल वीडियो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।