वैशाली में बार-बालाओं का अश्लील डांस : हाथों में शराब और पिस्टल लिए थिरकता रहा शख्स, प्रशासन मौन

Edited By:  |
vaishali me bar balaon ka ashleel dance vaishali me bar balaon ka ashleel dance

वैशाली : खबर है वैशाली जिले से जहां DJ की धुन पर बार-बालाओं संग हाथों में शराब और पिस्टल लिए एक शख्स का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मौके पर मौजूद लोग भी मौके का जी भर कर आनंद लेते नजर आये। वहीँ स्थानीय प्रशासन पर सवालिया निशा खड़े हो रहे हैं।

मामला वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र के मिर्जानगर गांव का बताया जा रहा है जहां छठ महापर्व के दौरान ही स्थानीय लोगों के द्वारा अश्लील डांस का आयोजन करवाया गया था। इस दौरान ही DJ की धुन पर बार-बालाओं संग हाथों में शराब और पिस्टल लिए एक शख्स कानून को ताक पर रख थिरकता रहा। जिसका विडियो किसी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल कर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो देखने से यह स्पष्ट होता है कि बिहार में मानों शराबबंदी तो है ही नहीं। यदि बिहार में शराबबंदी है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कानून व्यवस्था को खुलेआम धत्ता बताया जा है। साथ ही साथ शख्स के द्वारा हथियार का प्रदर्शन, स्थानीय प्रशासन पर सवालिया निशा खड़े कर रहा है। हालांकि हाथ में पिस्टल और शराब की बोतल लेकर डांस करने वाले शख्स की पहचान सुजीत कुमार के रूप में की गई है। यह युवक महुआ थाना क्षेत्र के मिर्जानगर गांव के रहने वाला बताया गया है।

वहीँ इस संबंध में महुआ थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। पिस्टल लहराने वाले व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ऋषभ की रिपोर्ट


Copy