शिक्षिकाओं का VIDEO VIRAL : क्लास रूम से लेकर मकई के खेत तक झोंटा-झोंटी करती नजर आयी दो महिला TEACHER..बच्चे बनाते रहे वीडियो

Edited By:  |
Reported By:
UPDATE Video of two female teachers hustling from class room to corn field goes viral UPDATE Video of two female teachers hustling from class room to corn field goes viral

patna:-बिहार के सरकारी स्कूल के शिक्षिकाओं का वीडियो सोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है,जिसे देखकर हर कोई ये ही कह रहा है कि क्या ये महिलायें सचमुच में शिक्षिका ही है..अगर इनका खुद का व्यवहार इस तरह का है तो ये अपने स्कूल के बच्चों को कैसी शिक्षा देती होंगी..


वायरल हो रही वीडियो पटना जिले के बिहटा प्रखंड के कौरिया पंचायत के मध्य विद्यालय का है..यहां के दो महिला शिक्षकों के बीच जमकर हुई झोटा-झोटी हुई और जमकर चले लात घुसे चले. विद्यालय के क्लास रूम से शुरू हुआ झोंटा-झोंटी बगल के खेत तक जा पहुंची.दो शिक्षिका समेत तीन महिलायें आपस मे झोंटा-झोटी कर रही थी स्कूल के बच्चें एवं ग्रामीण मोबाइल से वीडियो बना रहे थे.बाद में यह वीडियो सोसल मीडिया पर शेयर कर दिया गया,जिसके बाद इन शिक्षकों के साथ ही शिक्षा विभाग के लेकर तरह तरह की चर्चा की जा रही है.

इस घटना की पुष्टि बिहटा प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने भी की है.उन्हौने कहा कि यह मामला नौबतपुर प्रखंड के कौरिया पंचायत मध्य विद्यालय का है.फिलहाल दोनों पक्षों के तरफ से थाने में लिखित आवेदन दिया गया है और साथ ही घटना को लेकर शिक्षा विभाग को भी सूचना दे दी गई है. दोनो के बीच काफी दिनों से आपसी विवाद चल रहा है।

वहीं स्थानीय लोगों ने इन शिक्षकों पर कार्रवाई की मांग की है,क्योंकि शिक्षिकाओं का ऐसे व्यवहार को देखकर स्कूल के बच्चों पर विपरीत असर पड़ेगा.


Copy