कैसी शराबबंदी ! : वैशाली के महनार बाजार में घंटो तक उठा-पटक करते रहे दो शराबी..

Edited By:  |
Reported By:
Two drunkards brawled for hours in Vaishali's Mahanar market. Two drunkards brawled for hours in Vaishali's Mahanar market.


VAISHALI:- शराबबंदी वाले बिहार में शराबी सड़क पर पर मजमा लगा रहें हैं ..और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है.यह मामला सामने आया है राज्य के वैशाली जिला से जहां पिछले दिनों हत्या और लूट की कई घटनाए हो चुकी है वहीं शराबियों का भी नाटक बीच सड़क पर देखा जा रहा है.


कानून का मजाक बनाने वाली एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है बिहार के वैशाली से वैशाली जिले के महनार की है..यहां के व्यस्त बाजार में दो शराबियो की आपस में टक्कर हो गई.. दोनों शराबी नशे में टुल्ल थे ... फिर क्या था दोनों शराबियो ने बीच सड़क ऐसा बवाल काटा कि बीच सड़क इन शराबियो ने ग़दर 2 का सीन क्रिएट कर दिया ... शराबियो के इस उत्पात को देख आने जाने वाले लोग सड़क छोड़ निकलते दिखे. इन दो शराबियो की हालात ऐसी थी,कि ये कायदे से बोल नहीं पा रहे थे , लेकिन नशे का खुमार इतना था कि घंटो एक दूसरे का कॉलर पकड़ उत्पात मचाते रहे ... कभी एक दूसरे पर थप्पड़ो की बरसात करते , तो कभी गाड़ियों की आवाजाही के बीच एक दूसरे को सड़क पर पटक पटक कर मारपीट करते दिखे .. शराबियो के इस उत्पात को लेकर लोग तमाशबीन बन देखते रहे


नशे में धुत्त इन शराबियो के अंदर ना तो शराबबंदी कानून का कोई खौफ दिख रहा था ना ही पुलिस का डर.लेकिन हैरत तो इस बात की है कि खुद को चुस्त-दुरुस्त होने का दावा करने वाली बिहार की पुलिस इस पूरे तमाशे के दौरान कही नहीं दिखी.



Copy