अजब-गजब : नर्तकी का डांस देखने को लेकर हुआ विवाद ,तो घर में घुसकर पूरे परिवार को मार दी गोली

Edited By:  |
Reported By:
There was a dispute over watching a dancer dance, then the entire family was shot. There was a dispute over watching a dancer dance, then the entire family was shot.

MUZAFFARPUR:- बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से है ,जहां दशहरा में नर्तकी के डांस के दौरान हुए विवाद के बाद अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है.एक पक्ष ने दूसरे के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए एक ही परिवार के 4 लोगो को गोली मार दी है।इसकी वजह से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


यह सनसनीखेज वारदात मुजफ्फरपुर जिले के कटरा प्रखंड के जजुआर दक्षिणी टोला की है.आरोपियों ने हेम ठाकुर उनकी पत्नी मोती देवी, दो बेटे अंकित कुमार और अमन कुमार को गोली मारी है.इन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया जा रहा है।वहीं अमन को पटना रेफर कर दिया गया है.


मिली जानकारी के अनुसार दशहरा मेले में नर्तकी के कार्यक्रम का आयोजन था.इस दौरान हेमा ठाकुर का कुछ लोगों के साथ विवाद हुआ था.जिसे स्थानीय लोगों द्वारा शांत करवाया गया था और दूसरे पक्ष ने देख लेने की धमकी दी थी.इस विवाद को लेकर घर में घुसकर गोलीबारी की गयी है.बीती रात हेमा ठाकुर और उनका परिवार खाना खाकर सोने जा रहा था, तभी बाइक सवार 5 की संख्या में पहुंचे हथियार से लैस अपराधी घर में घुस गये और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे.इसमें हेमा ठाकुर के साथ ही उनकी पत्नी और दोन बच्चों को गोली लग गयी.इसके बाद घर में हड़कंप मच गया.चीख –पुकार के बाद आस-पास के लोग पहुंचे और फिर पुलिस को सूचना दी गयी. मौके पर पहुंची जजुआर ओपी और कटरा थाने की पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।।


इस मामले पर कटरा थाना अध्यक्ष कुमार अभिषेक ने बताया मेले में विवाद हुआ था। जिसके बाद अपराधियों के द्वारा एक परिवार के ऊपर ताबड़तोड़ गोलीबारी की गई।घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.मौके से खोखा बरामद किया गया है.


Copy