कानून लिया हाथ में. : बकरी चोरी के आरोपी युवक को ग्रामीणों ने दे दी बड़ी सजा..

Edited By:  |
Reported By:
The villagers gave a big punishment to the youth accused of stealing goats. The villagers gave a big punishment to the youth accused of stealing goats.

MUZAFFARPUR: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है।जिले के गायघाट प्रखंड के शिवदाहा बरैल में बकरी चोरी के आरोप में एक युवक को कुछ ग्रामीणों ने लात-घूंसों और थप्पड़ों से जमकर पीटा। फिर उसके बाल भी काट दिए। कानून को हाथ में लेने वाले इन ग्रामीणों ने पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया ।

वायरल वीडियो के अनुसार ग्रामीणों ने युवक का सिर मुंडवाकर कालिख पोती और उसे पूरे गांव में घुमाया।पंचायत ने तालिबानी सजा सुनाई। पहले हाथ-पैर को बांधकर जमकर पीटा गया फिर बाल मुड़वाकर चूना लगा चप्पल जुता का माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक बरैल गांव का निवासी है. ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी ने दीपक दास के घर देर रात साईकिल एवं बकरी चोरी की घटना को अंजाम दिया था। चोरी के समय गांव में दो ट्रांसफार्मर से लाईन काट दिया।

वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद यह मामला पुलिस तक पहुंचा है.पुलिस के अधिकारी ने कहा कि इस मामले की शिकायत किसी ने नहीं की है,पर उनकी टीम वीडियो के आधार पर छानबीन कर रही है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी । किसी भी व्यक्ति को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है।


Copy