बार बालाओं के साथ पुलिस वाले ने लगाए ठुमके : समस्तीपुर में वर्दी की मर्यादा हुई तार-तार

Edited By:  |
The policeman danced with the bar girls Uniform restrictions in Samastipur The policeman danced with the bar girls Uniform restrictions in Samastipur

SAMASTIPUR : पुलिस महकमा एक बार फिर सवालों के घेरे में है। वर्दी की मर्यादा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिसवाला वर्दी में बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहा है। समस्तीपुर में ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिसवाले का मंच पर ठुमके लगाते वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो दर्शन मोहनपुर ओपी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां दुर्गा पूजा के मौके पर बार बालाओं को बुलाया गया था । नियम-कानूनों को ताक पर रखते हुए बार-बालाओं के ठुमके लगवाए गये। जबकि दुर्गा पूजा गाइडलाइन में ऐसे कार्यक्रमों की मंजूरी नहीं दी गयी है। नियम कानून टूटे और तोड़ने के गवाह भी बने तो पुलिस वाले । खुद वे मंच पर ठुमके लगाते दिखे। ठुमके लगाने के दौरान अश्लीलता का भी खूब प्रदर्शन हुआ।

कशिश न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है लेकिन बताया जाता है कि यह वायरल वीडियो मोहनपुर ओपी थाना क्षेत्र का है। नियम की बात की जाए तो प्रशासन के सख्त मनाही के बावजूद पुलिस की मौजूदगी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया और साथ ही पुलिस ने भी बार बालाओं के साथ ठुमके लगाए।