तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : पुलिस ने पशु लदा ट्रक और बोलेरो सहित 7 मवेशी तस्करों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
tasakaro ke khilaph badi kaarrawai tasakaro ke khilaph badi kaarrawai

गुमला : बड़ी खबर गुमला से जहां बिशुनपुर पुलिस ने शुक्रवार को गोवंश पशु लदा ट्रक और बोलेरो वाहन सहित 7 मवेशी तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी तस्कर बोलेरो में सवार होकर मवेशी लदे ट्रक के पीछे पीछे आ रहा था. पशु तस्कर वेरिकेड लगा हुआ देख कर बोलेरो को पुलिसकर्मियों के ऊपर कुचलने के इरादे से तेज रफ्तार से आने लगा. इसी दौरान बोलेरो पलट गया और बोलेरो और ट्रक में सवार पशु तस्करों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी सदानंद सिंह को गुप्त सूचना मिली कि महुआडांड़ की ओर से एक एलपी ट्रक में अवैध मवेशी लादकर बोलेरो वाहन से एलपी ट्रक को मवेशी तस्कर एस्कॉर्ट करते हुए बिशुनपुर की ओर आ रहे हैं जिसके बाद थाना प्रभारी सदानंद सिंह के द्वारा तत्काल एक टीम का गठन कर थाने के पास वेरिकेड लगाया गया. जैसे ही पशु तस्कर वेरिकेड लगा हुआ देखा वैसे ही बोलेरो वाहन को तेज रफ्तार से पुलिसकर्मियों के ऊपर कुचलने के इरादे से तेज रफ्तार से आने लगा. इसी दौरान बोलेरो वाहन पलट गया. जिसके बाद बोलेरो और ट्रक में सवार पशु तस्करों को पुलिस ने अपने हिरासत में लेकर थाने में पूछताछ कर रही है.

वहीं मवेशी पकड़ने जाने की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे जहां पर थाना प्रभारी सदानंद सिंह के द्वारा पकड़े गए सभी मवेशियों को किसानों के बीच वितरण किया गया.


Copy