ताबड़तोड़ फायरिंग से फिर दहला बेगूसराय : इलाके में फैली सनसनी, पिछले दिनों 11 लोगों को लगी थी गोली

Edited By:  |
Reported By:
tabadtod firing se fir dahla begusarai tabadtod firing se fir dahla begusarai

बेगूसराय : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है बेगूसराय से जहां 2 बाइक सवार बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी है। दिनदहाड़े हुई फायरिंग ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। बता दें कि पिछले दिनों हुई फायरिंग में 11 लोगों को गोली लगी थी जिसमे एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

मामला बेगूसराय के मटिहानी थाना इलाके का है जहां थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर दो बाइक सवार 4 बदमाशों ने फायरिंग कर सनसनी फैला दी है। गनीमत यह रही कि बदमाशों ने 4 से 5 राउंड फायरिंग की लेकिन इस दौरान किसी को भी गोली नहीं लगी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए।

घटना के बाद सतर्क हुई मटिहानी पुलिस के द्वारा कई जगहों पर जांच अभियान चलाया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर मटिहानी थाना पुलिस बदमाशों के भागने की दिशा में और बदमाशों की पहचान करने के बाद गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। जानकारी मिल रही है कि खोरमपुर ढाला के तरफ से दो बाइक पर सवार चार बदमाश मेथो चौक और स्कूल के सामने कई राउंड फायरिंग की और थाना के सामने से भाग गया है हालांकि पुलिस ने दावा किया है कि बदमाशों की पहचान कर ली गई है उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है इस दौरान दो-तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बता दें कि बेगूसराय में 13 सितंबर के हुए शूटआउट के बाद जहां पुलिस अलर्ट मूड में होने का दम भर रही है वहीँ थाना के सामने ही अंधाधुंध फायरिंग प्रशासन की मुश्तैदी पर सवाल खड़ा कर रहा है।


Copy