सूरज के I LOVE YOU पर कैसे फिदा हुई सुष्मिता : जानिए बचपन का प्यार जवानी तक कैसे रहा याद,पढ़िए पूरी खबर...

Edited By:  |
Reported By:
suraj ke I LOVE YOU par kaise fida hui susmita suraj ke I LOVE YOU par kaise fida hui susmita

पटना : बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे गण तो आपने सुना ही होगा अब इसी तर्ज पर पटना के फुलवारी शरीफ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें यह गाना लोगों को याद दिला दिया है। लड़का लड़की ने बचपन की पढ़ाई के दौरान ही एक दूसरे को प्रपोज किया और उसके बाद धीरे धीरे दोनों आगे की कक्षाओं में पढ़ते चले गए लेकिन इनका प्यार कम नहीं हुआ अंत में जब प्रेमी की शादी होने लगी तो दोनों ने भाग कर शादी करने का फैसला कर लिया।

शादी करने के बाद प्रेमी सूरज जो कि खोजा इमली फुलवारी शरीफ का रहने वाला है और प्रेमिका सुष्मिता कुमारी बेवर गांव की रहने वाली है दोनों ने थाने में पहुंचकर अपने आप को बालिग बताते हुए एक आवेदन दिया और दोनों शादी करने की बात भी कबूली साथ ही परिजनों से भी सुरक्षा का गुहार लगाया है।

हालांकि प्रेमी सूरज कुमार का परिजन अपनी बहू को ले जाने के लिए तैयार है। इस मामले में जहां सूरज कुमार का कहना का कहना है कि क्लास सिक्स में ही दोनों एक साथ पढ़ते थे और उसी दौरान दोनों में प्रेम संबंध हुआ और उसी दौरान हमने प्रेम का इजहार किया था। जिसे सुष्मिता कुमारी ने एक्सेप्ट कर लिया था और आज जब हम बड़े हुए हैं तो हमारी शादी हो रही थी तो हमने एक दूसरे से जुदा ना होने की कसम जो खाई उसे निभाना उचित समझा और जाकर मंदिर में शादी कर लिया।

वही प्रेमिका सुष्मिता कुमारी का कहना है कि सबसे पहले प्रेम का इजहार सूरज कुमार ने किया था और आई लव यू बोला था उसको एक्सेप्ट करते हुए हमने भी उसे आई लव यू से जवाब दिया था और आज जब सूरज कुमार की शादी होने को आई तब हमने और हमारा प्रेमी सूरज कुमार ने भाग कर शादी करने का निर्णय लिया और दोनों अपने घर से भाग कर हमने अनिसाबाद के मंदिर में शादी रचा ली और उसके बाद फुलवारी शरीफ थाना पहुंचकर अपनी सुरक्षा का गुहार लगाया है।

प्रेमी और प्रेमिका ने बताया कि हम दोनों अलग-अलग जाति से संबंध रखते हैं इसलिए हमें शक था कि हमारे परिवार वाले एक दूसरे को मिलने नहीं देंगे इसीलिए हम लोग आपस में मिलकर ही रहना चाहते हैं और आपस में मिलकर ही जिंदगी बिताना चाहते हैं। यही वजह है कि दोनों ने भागकर मंदिर में शादी कर लिया । वही प्रेमी के पिता का कहना है कि हमने अपने बेटे की शादी तय कर दी थी लेकिन अब यह भाग कर शादी कर लिया इसकी मर्जी ही यही है तो यही सही अब हम इसे रखने के लिए भी तैयार हैं बशर्ते कोई प्रॉब्लम ना आए।


Copy