सुपौल में फाइनेंसकर्मी से 60 हजार की लूट : दिनदहाड़े बाइकसवार अपराधियों ने दिया घटना कोअंजाम

Edited By:  |
supoul mai finansekarmi se 60 hazar ki loot supoul mai finansekarmi se 60 hazar ki loot

सुपौल : बड़ी खबर बिहार के सुपौल से है जहां त्रिवेणीगंज नगर परिषद इलाके में अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर फाइनेंसकर्मी से60हजार20रुपये लूट लिया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची त्रिवेणीगंज थाने की पुलिस मामले की तफतीश में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे त्रिवेणीगंज थाना अंतर्गत त्रिवेणीगंज नगर परिषद क्षेत्र के आदर्श मोहल्ला वार्ड नंबर18में घनी आबादी वाले इलाके में बाइक पर सवार दो अपराधियों ने भारत फाइनेंसकर्मी से हथियार का भय दिखा कर60हजार20रुपये,एक बाइक,टैबसमेत मोबाइल लूट कर मौके से फरार हो गया .

घटना के संबंध में बेगूसराय जिले के साहेबपुर कलाम थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित नीतीश कुमार ने बताया कि वह भारत फाइनेंस कंपनी में विगत एक साल से कार्यरत है. शुक्रवार को आदर्श मोहल्ला में मो. मतीम के घर मीटिंग व कलेक्शन करने जा रहे थे कि बाहर महज 10 कदम पर एक बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. दिनदहाड़े इस घटना के बाद इलाके में इस बात की चर्चा तेज हो गई है. वहीं अपराधियों ने खुलेआम पुलिस को चुनौती दी है. हालांकि इस घटना के बाद त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

सुपौल से विष्णु गुप्ता की रिपोर्ट--