सुपौल में अपराधियों का तांडव : अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी की घर में घुस कर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
supoul mai aparadhiyon ka tandav supoul mai aparadhiyon ka tandav

सुपौल : बड़ी खबर बिहार के सुपौल से है जहां जिले के राघोपुर थाना इलाके में अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी है.घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और जांच में जुट गई.

बताया जा रहा है कि राघोपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर में स्वर्ण व्यवसायी सिंटू सोनी घर में सो रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने खिड़की से उसे गोली मार दी जिससे घटना स्थल पर ही व्यवसाई की मौत हो गई. गोलीबारी की आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग और परिजन जगे तब तक सभी अपराधी वहां से भाग निकले.

घटना के संबंध में मृतक की पत्नी ज्योति कुमारी ने बताया कि रात में वह अपने पति को खाने निकाल कर दी थी. लेकिन उसके पति किसी बात को लेकर तनाव में थे. काफी मनाने के बाद भी उन्होंने खाना नहीं खाया. इसके बाद वह सो गईं थी. मंगलवार अहले सुबह लगभग3बजे गोली चलने की आवाज सुनकर उठी तब तक उसके पति को गोली लग गई थी.इसके बाद सबसे पहले उसने112नंबर डायल कर पुलिस को खबर दी. गोली लगने के तुरंत बाद उसके पति की मौत हो चुकी थी.वैसेइस घटना को लेकर गांव में कई तरह की चर्चा है. बताया जा रहा है कि मृतक ने दो शादियां की थी. सिंटू की पहली शादी वीरपुर के बलभद्रपुर में हुई थी. लेकिन एक साल बाद ही दोनों के बीच विवाद हुआ और दोनों अलग-अलग हो गए. इसके बाद दूसरी शादी मधुबनी जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र के एकडरा गांव में ज्योति कुमारी के साथ हुई थी.

बेटे की हत्या के बाद उसकी मां फूलों देवी का भी रो-रो कर बुरा हाल है. परिवार में कोहराम मचा है. वहीं घटना की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पहुंची और विभिन्न बिंदुओं पर जांच में जुट गई है. वीरपुर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना को लेकर अलग-अलग तीन तरह की चर्चा है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है.