सुपौल में एसिड अटैक से सनसनी : तेजाब कांड में हुए 9 घायल, दो भाइयों के बीच शुरू हुआ था विवाद

Edited By:  |
Reported By:
supaul me acid attack se sansani supaul me acid attack se sansani

सुपौल : बड़ी खबर सामने आ रही है सुपौल से जहां एसिड अटैक से सनसनी फ़ैल गई। बताया जा रहा है कि दो भाइयों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। वहीँ बताया जा रहा है कि घटना में 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


दरअसल सुपौल के जादिया थाना क्षेत्र में चचेरे भाइयों के बीच रुपए लेन देन को लेकर हुए विवाद में तेजाब से हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी मिल रही है की तेजाब से किए गए इस हमले में नौ लोग घायल हुए हैं, जिसमे तीन बच्चे भी शामिल है। सभी घायलों को त्रिवेणीगंज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

बताया गया है कि जदिया थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर वार्ड नम्बर 3 निवासी प्रभाष यादव से उसके चचेरे भाई ने 2019 में चेन्नई में काम करने के दौरान साढ़े नौ हजार रुपये उधार लिए थे। जिसको लेकर यह विवाद हुआ है। तेजाब कांड की घटना इलाके में सनसनी फैला दिया है सभी जख्मियों को लोगों द्वारा त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया है जहाँ सभी जख्मियों का उपचार शुरू कर दिया गया है। लोगों द्वारा घटना की सूचना डायल 112 पर की गई जिसके बाद डायल 112 की टीम त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच मामले की जांच शुरू कर दिया है। घटना के संबंध में पीड़ित महिला महारानी देवी ने बतलाया कि दोनों रुपये को लेकर आपस मे लड़ाई कर रहा था। इसी बीच प्रभाष कुमार घर से तेजाब बोतल में निकालकर पूरा छींटना शुरू कर दिया। जिसमें सभी जख्मी हुए हैं। वहीं आरोपी हमलावर प्रभाष कुमार का कहना है कि दूसरे पक्ष के लोग भी हाथ मे तेजाब रखे हुए थे। हालांकि प्रभाष यादव ने तेजाब छींटने की बात को टाल दिया।

घटना में बीच बचाव करने वाले तारानंद यादव भी तेजाब से बुरी तरीके से जख्मी है उन्होंने कहा कि दोनों पक्ष में लड़ाई हो रहा था वो बीच बचाव को पहुँचे थे कि इसी बीच प्रभाष यादव ने अचानक तेजाब से हमला कर दिया। तेजाब हमले में जख्मी लोगों में 28 वर्षीय महारानी देवी, 6 वर्षीय गौरब कुमार, 4 वर्षीय प्रियम कुमारी,10 वर्षीय साजन कुमारी, 65 वर्षीय तारानंद यादव, 26 वर्षीय करण कुमार, 28 वर्षीय अरुण कुमार, प्रभाष कुमार की माँ 35 वर्षीय सुलेखा देवी शामिल है। घटना में आरोपी प्रभाष कुमार भी मामूली रूप से जख्मी हैं। त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में तैनात चिकित्सक डॉ. उमेश कुमार मंडल ने बतलाया कि बर्निंग का मामला है। इस घटना में तीन बच्चे समेत कुल 9 लोग जख्मी हैं।


Copy