बाल-बाल बचे पूर्व CM : जीतनराम मांझी के स्वागत के दौरान गया की गरीब बचाओं रैली में टूटा मंच..

Edited By:  |
Reported By:
Stage broken during former CM Jitan Ram Manjhi's rally Stage broken during former CM Jitan Ram Manjhi's rally

GAYA:-खबर गया से है..यहां पूर्व सीएम जीतनराम मांझी की गरीब जगाओ रैली के दौरान मंच टूट गया...पर पूर्व सीएम समेत सभी नेता बाल-बाल बचें हैं.


शहर के ऐतिहासिक गांधी मैदान में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा द्वारा गरीब जगाओ रैली का आयोजन किया गया था. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, बिहार सरकार के अनुसूचित जाति जनजाति मंत्री संतोष कुमार सुमन सहित पार्टी के कई कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान धीरे-धीरे भीड़ बढ़ती गई. प्रखंड से आये कई कार्यकर्ता भी मंच के ऊपर जा चढ़े.जिस कारण से मंच पर भीड़ बढ गई..जीतनराम मांझी का माला पहनाकर स्वागत करने के दौरान ज्यादा भीड़ होने की वजह से मच मंच टूट गया. जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. मंच से सूचना देने पर लोग शांत हुए. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी बाल-बाल बच गए. हालांकि इसमें किसी भी व्यक्ति को ज्यादा चोट नहीं लगी है.


बतातें चलें कि पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने नवादा से गरीब जनजागरूता यात्रा की थी..नवादा से शुरू हुई यात्रा का समापन आज गया में हो रहा है.समापन के अवसर पर गांधी मैदान में गरीब जगाओ रैली का आयोजन किया गया है.इसमें हजारों की संख्या में हम पार्टी के नेता,कार्यकर्ता और समर्थक शामिल हो रहें हैं.इस रैली के दौरान मंच टूटने का हादसा हुआ है.


Copy