सिवान में बड़ा सड़क हादसा : बिजली के खंभे से जा भिड़ी अनियंत्रित स्कॉर्पियो, 3 की मौत

Edited By:  |
Reported By:
siwan me bada sadak hadsa siwan me bada sadak hadsa

सिवान : बड़ी खबर सामने आ रही है सिवान से जहां तेज रफ़्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे में जोरदार टक्कर मार दी है। जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई और देखते ही देखते धू-धू कर जलने लगी। जिससे गाड़ी सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतना जोरदार था कि आसपास के कई लोग इसकी आवाज सुनकर ही सहम गए।

मामला सिवान- बसंतपुर मुख्य मार्ग पर सहायक सराय थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां देर रात तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे में जोरदार टक्कर मार दी है। हादसे के बाद बिजली का तार टूट कर गाड़ी पर गिर गया और उसमे आग लग गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में गाड़ी सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे के बाद आसपास सो रहे लोगों को काफी तेज आवाज सुनाई दी। सभी भागे-भागे मौके पर पहुंचे तो देखा कि स्कार्पियो धूं-धूं कर जल रही है, जबकि एक आदमी गाड़ी से बाहर जख्मी हालत में गिरा है। वहीं, अन्य दो गाड़ी के अंदर ही जल गए। इस घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। आनन फानन में फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। वहीँ सभी शवो को कब्ज़े में लेकर हॉस्पिटल भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि मौके से एक मोबाइल फोन मिला है। जिसके आधार पर एक मृतक बसंत कुमार की पहचान हो पाई। जानकारी मिलने के बाद परिजन सदर अस्पताल पहुंच गए। उनकी मानें तो बसंत बाहर रहकर नौकरी करता है। बसंतपुर थाना क्षेत्र में उसके पिता की एक दुकान है जहां वह इन दिनों रह रहा था। वह कहां गया था और उसके साथ कौन लोग थे इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। पुलिस दो अन्य शवों की पहचान में जुटी है।


Copy