सीतामढ़ी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : आर्म्स सप्लायर सहित 5 अरेस्ट, हथियार बरामद

Edited By:  |
Reported By:
sitamadhi police ko mili badi kamyabi sitamadhi police ko mili badi kamyabi

सीतामढ़ी : खबर है सीतामढ़ी से जहां पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए हथियारों की सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। सीतामढ़ी एसपी हर किशोर राय के निर्देश पर गठित स्पेशल टीम ने छापामार कर एक युवक को हथियार के साथ अरेस्ट किया। वहीँ उसके निशानदेही पर 4 साथियों को भी हथियार के साथ धर दबोचा है।

मामला सीतामढ़ी के नगर थाना क्षेत्र का है जहां आर्म्स सप्लायर सहित 5 को पुलिस ने हथियार के साथ अरेस्ट किया है। एसपी हरकिशोर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जानकारी मिली कि मुंगेर से सीतामढ़ी में हथियार सप्लाई का कार्य किया जा रहा था। सुमित कुमार सीतामढ़ी में रहकर मुंगेर के अपने साथी अभय कुमार शर्मा से 70- 80 हजार में पिस्टल खरीद कर सीतामढ़ी जिले में बेचने का कारोबार करता था। सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सदर डीएसपी सुबोध कुमार के नेतृत्व में स्पेशल टीम गठित कर छापामारी की गई जिसमे पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी।

गिरफ्तार बदमाशों की पहचान मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के स्वर्गीय भूतनाथ शर्मा के पुत्र सुमित कुमार ,नगर थाना क्षेत्र के रामरतन राय के पुत्र बबलू कुमार, बथनाहा थाना क्षेत्र के नागेंद्र महतो के पुत्र विकास कुमार,रीगा थाना क्षेत्र के नरसामा गांव निवासी विजय झा के पुत्र नवीन कुमार और भवदेपुर गोट निवासी सुरेश साह के पुत्र रोहित कुमार के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के अपराधिक इतिहास फिलहाल खंगाला जा रहा है। हथियार सप्लायर और खरीदने वाले कई लोगों की शिनाख्त की गई है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।


Copy