सीतामढ़ी में नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश : चीखने की आवाज सुनकर जुटे ग्रामीण, जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
Reported By:
sitamadhi me nabalig se duskarm ki koshish sitamadhi me nabalig se duskarm ki koshish

सीतामढ़ी : बड़ी खबर सामने आ रही है सीतामढ़ी से जहां कुछ दरिंदों ने अपनी हवस को पूरी करने के लिए एक नाबालिग से दुष्कर्म का प्लान बनाया। वारदात को अंजाम देने से पहले ही नाबालिग चीखने चिल्लाने लगी जिसपर जिसे देख आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। जिससे वह बेहोश हो गई। इधर शोरशराबा सुन कर ग्रामीण भी जुट गए और फिर ...

मामला सीतामढ़ी के पुनौरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां आंगनबाड़ी सेविका के नाबालिग पुत्री के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम देने की नाकाम कोशिश की गई। बताया जा रहा है कि गाओं के ही कुछ आरोपी युवको ने नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने कमरे में बुलाया। फिर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगे। लड़की ने इसका विरोध किया तो सभी ने उसके साथ मारपीट की। दरिंदों ने लड़की की कपड़े तक फाड़ दिए। जिसके बाद लड़की चीखने चिल्लाने लगी।

इधर शोर शराबा सुनकर मौके पर कुछ ग्रामीण जुट गए। आरोपी के घर का गेट तोड़कर अंदर घुसे तो लड़की को आपत्तिजनक अवस्था में जमीन पर पड़ा पाया। लड़की को बेहोशी हालत में बाहर निकाला और पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी में भर्ती कराया। जहां पीड़िता का इलाज किया जा रहा है।

पीड़िता के परिजनों ने पुनौरा थाना में गांव के ही विनोद राय, विजय राय और विनय राय पर दुष्कर्म के प्रयास को लेकर एफआईआर दर्ज कराया है। पुलिस तत्काल पीड़िता के बयान के लिए सदर अस्पताल पहुंची है। मामले के पड़ताल में स्थानीय थाना पुलिस जुटी हुई है।


Copy