शिक्षा के मंदिर में बार बालाओं के ठुमके : केके पाठक को ठेंगा दिखा रहे ग्रामीण, सवालों के घेरे में हेडमास्टर

Edited By:  |
Reported By:
sitamadhi me bhojpuri gane par shiksha ke mandir me bar balaon ke thumke sitamadhi me bhojpuri gane par shiksha ke mandir me bar balaon ke thumke

सीतामढ़ी : जबसे बिहार के शिक्षा विभाग की कमान अपर मुख्य सचिव के के पाठक ने संभाला है तबसे शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। केके पाठक कई स्कूलों में ताबड़तोड़ निरीक्षण कर पूरी व्यवस्था को सुचारु करने के प्रयास में जुटे हैं। वहीं सीतामढ़ी से इन दिनों सोशल वीडियो पर वायरल हो रहा है जिसमे शिक्षा के मंदिर में बार बालाओं ने भोजपुरी अश्लील गानों पर ठुमका लगाती नजर आ रही हैं।


वायरल वीडियो सीतामढ़ी जिले के बोखड़ा प्रखंड स्थित रघुनी गोप सुंदरवती उच्च विद्यालय का बताया जा रहा है जहां रात भर भोजपुरी के अश्लील गानों पर बार बालाओं ने ठुमका लगाया। इस समारोह के आयोजनकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन और शिक्षा विभाग को ठेंगा दिखाया है। विद्यालय में इस तरह का आयोजन कहीं ना कहीं शिक्षा के मंदिर को शर्मसार कर रहा है। जबकि केके पाठक ने फरमान जारी करते हुए कहा था कि विद्यालय परिसर में इस तरह का कोई भी कार्यक्रम भविष्य में नहीं आयोजित किया जायेगा।


वहीं सवाल यह उठता है कि विद्यालय परिसर में बार बालाओं ने ठुमका लगाया तो इसकी सूचना शिक्षा विभाग या पुलिस प्रशासन को क्यों नहीं थी, ऐसा तो नहीं हेड मास्टर भी शामिल थे। अब देखने वाली बात हैं के स्कूल के हेड मास्टर और कार्यक्रम का आयोजन करता पर पुलिस प्रशासन क्या करवाई करती है।


Copy