सीतामढ़ी का रंगबाज DCLR ! : शख्स को जूता उतारकर मारने दौड़ा, वीडियो वायरल

Edited By:  |
Reported By:
sitamadhi ka rangbaj DCLR ! sitamadhi ka rangbaj DCLR !

सीतामढ़ी : खबर है बिहार के सीतामढ़ी जिले से जहां इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे DCLR को एक व्यक्ति को देख लेने की धमकी भी दी जा रही है। इस दौरान उन्होंने गलियों की बौछार कर दी। यह वाक्या देख मौके पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अधिकारी कैसे जूते निकाल कर उस व्यक्ति को मारने पर उतारू नजर आ रहे हैं।

मामला सीतामढ़ी के पुपरी अनुमंडल का है जहां एसडीओ नवीन कुमार के आवासीय कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया। इंडियन गैस एजेंसी के मालिक सुशील कुमार के साथ चल रहे विवाद को सुलझाने की पहल की जा रही थी। इसी बीच DCLR के द्वारा नवीन कुमार एसडीओ और अन्य सरकारी कर्मियों के सामने ही सुशील कुमार को अभद्र गाली और जूता निकालकर मारने की धमकी दी गई।

वहीं, इस मामले को लेकर पीड़ित सुशील चौधरी ने बताया कि दाखिल खारिज को लेकर एक मामला चल रहा था जिसको लेकर पंचायती हुई थी और DCLR के द्वारा पूर्व में पैसा भी लिया गया है। जिसकी शिकायत डीएम और जिले के आलाधिकारी से भी की है। इस मामले में एसपी के निर्देश पर स्थानीय अंचलाधिकारी पर मामला भी दर्ज किया गया है।

DCLR पुपरी ने बताया कि एस डी ओ पुपरी के नज़दीक़ सुशील चौधरी ने मुझ पर झूठा आरोप लगाते हुए बताया कि अभी मुझ से DCLR पुपरी ने अपनी पुस्तक के प्रकाशन में 35000 रुपिया मांगा था,जो कि बिल्कुल गलत है। मेरे विरोध करने पर गाली बकते हुए फिर से 35000 हज़ार की बात पर डटे हुए थे। इसी दौरान वो अपना आप खो बैठे। अब यह मामला तूल पकड़ता नज़र आ रहा है।ज़रूरत इस बात की है कि ज़िले के वरीय पदाधिकारी इस मामले की तहकीकात कर उचित फैसला करें।


Copy