शराब माफिया को पकड़ने गयी पुलिस पर हमला : नालंदा में उत्पाद विभाग की गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त, दो पुलिसकर्मी घायल

Edited By:  |
Reported By:
shrab mafiya ko pakadne gayi police per humla nalanda me utpad vibhag ki gadi ko kiya chatigrast shrab mafiya ko pakadne gayi police per humla nalanda me utpad vibhag ki gadi ko kiya chatigrast

NALANDA : शराब माफिया को गिरफ्तार करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। पथराव में दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए जबकि उत्पाद विभाग की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

घटना के संबंध में उत्पाद अधीक्षक उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि दीपनगर थाना क्षेत्र इलाके के भट्टबीघा गांव में गुप्त सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी करने दल बल के साथ गई थी, हालांकि छापेमारी के क्रम में भट्टबीघा गांव निवासी नीतीश कुमार और महेश प्रसाद यादव को शराब पीने और शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार भी कर लिया । जैसे ही गिरफ्तार नीतीश कुमार और महेश प्रसाद यादव को उत्पाद विभाग की टीम अपने साथ लेकर जाने लगी। उसी दौरान ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग की टीम पर पथराव कर दिया।

पथराव की इस घटना में उत्पाद विभाग का एक वाहन भी क्षतिग्रस्त हुआ है जबकि 2 पुलिसकर्मी को भी मामूली चोंटे आईं है। उत्पाद विभाग की टीम को पूर्व से इस इलाके के बारे में भली-भांति जानकारी थी यही कारण था कि उत्पाद विभाग की टीम पूरी तैयारी के साथ भट्टबीघा गांव में छापेमारी के लिए गई थी। फिलहाल दोनों गिरफ्तार नीतीश कुमार और महेश प्रसाद यादव को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है ।

नालंदा से राजकुमार मिश्रा की रिपोर्ट ...


Copy