पटना में शोरूम मालिक से 20 लाख रंगदारी की मांग : बेउर पुलिस ने आरोपी को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
Show room Malik se 20 lakh rangdari ki mang Show room Malik se 20 lakh rangdari ki mang

बड़ी खबर आ रही है पटना के बेउर इलाके से जहां पर एक टीवी शोरूम के मालिक से 20 लाख की रंगदारी मांगी गई है । करीब 1 माह पूर्व भी इसी व्यापारी से 5 करोड़ की रंगदारी और अब 20 लाख की रंगदारी की मांग की गई है।

शोरूम मालिक अक्षय कुमार अपने दोस्तों से बात कर उसे रंगदारी की रकम देने के लिए बुलाया तो वह दिल्ली क्राइम ब्रांच का अपने आप को स्टॉफ बता कर के रंगदारी की रकम वसूलने की धमकी दी और जान से मारने की धमकी दी जिसके बाद अक्षय कुमार ने अपने सगे संबंधी और दोस्तों के साथ बेउर थाना क्षेत्र के 70 फीट इलाके में रंगदारी की रकम देने को बुलाया।

इसके बाद रंगदारी ममगनेवाले ने ओला की एक गाड़ी को बुक कर उसे रंगदारी की रकम उसी गाड़ी में रखने को कहा और पीछे से रॉकी नाम का रंगदार इस गाड़ी को फॉलो कर रहा था और जिस गाड़ी को बुक किया गया वह गाड़ी अजय कुमार नाम का व्यक्ति चला रहा था और उसी को अपनी डिक्की में पैसे लेने के लिए कहा था उसके बदले उसे 11000 रुपये भी देने को बोला था जिसके बाद 70 फिट पहुंचा था ।

पुनपुन के टीवी शोरूम का मालिक अक्षय कुमार अपने दोस्तों के साथ मिलकर 70 फीट के पास बुलाकर घेर लिया और उसके बाद उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया पुलिस इस मामले में जांच कर रही है कि इसके गिरोह का मुख्य सदस्य कौन है और उसको पकड़ने के लिए भी पुलिस ने टीम लगा दी गई है इस मामले में अक्षय कुमार ने बताया कि हम 1 माह पहले 5 लाख 5 करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी और उसके बाद आज 12 बजे दिन में फोन कर 20 लाख की रंगदारी मांगी गई थी जिसके बाद हमने उसे देने के लिए कहा और 70 फीट बुलाया था।

वहीं आरोपी दिल्ली नंबर की गाड़ी का ड्राइवर अजय अपने आप को रॉकी नाम के व्यक्ति के लिए काम करने की बात करते हुए अपने आप को निर्दोष बता रहा है जबकि रंगदारी के पैसे वही वसूलने आया था वह इस मामले में अक्षय कुमार के रिश्तेदार नीरज पटेल ने बताया कि हम अपने दोस्तों के साथ मिलकर उस गाड़ी को दूर से ही घेरे हुए थे ।

पहले एक शोरूम के पास बुलाया और उसके बाद फिर दूसरे शोरूम के पास हम लोगों ने उसे 70 फीट के पास बुलाकर उसे घेर लिया और फिर पकड़ कर पुलिस के हवाले किया फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।


Copy