शर्मनाक : युवती से दुष्कर्म, आरोपी युवक के विरुद्ध बरहेट थाना में प्राथमिकी दर्ज

Edited By:  |
Reported By:
sharmanaak sharmanaak

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां बरहेट थाना क्षेत्र में आदिम जनजाति की एक युवती एक बार फिर दुष्कर्मी के हवस का शिकार हुई है. मामले में पीड़ित युवती ने बरहेट थाना में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत की है.


बताया जा रहा है कि थाना में दिए आवेदन के मुताबिक युवती ने कहा है कि घटना बीते लगभग 4 माह पूर्व की है. जब पीड़िता जंगल में लकड़ी काटने के लिए गई थी. तभी बरहेट थाना क्षेत्र के एक युवक ने उसे जबरन डरा धमकाकर जंगल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया और फिर डरा धमका कर उसे अपने साथ दिल्ली लेकर चला गया. दिल्ली में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया.


इसी क्रम में बच्ची वहां से किसी तरह भाग गई. जानकारी मिलने पर युवक भी युवती का पीछा करते हुए बरहेट पहुंच गया. जहां ग्रामीणों ने शनिवार को देर शाम युवक को बंधक बना लिया. रविवार को इसकी सूचना मिलने के बाद बरहेट थाना की पुलिस ने अपराह्न घटना स्थल पर पहुंचकर युवक-युवती को बंधक से मुक्त कराकर थाना लाया. जहां युवती ने बरहेट थाना में युवक के विरुद्ध जबरन यौन शोषण करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है. मामले में बरहेट थाना में पुलिस ने युवती के आवेदन पर कांड संख्या 23/2023 दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई कर रही है.


Copy