शराब माफियाओं के खिलाफ चला बुलडोजर : पुलिसिया कार्रवाई से मचा हड़कंप, दर्जनों अड्डे ध्वस्त

Edited By:  |
Reported By:
sharab mafiyaon ke khilaf chala buldozer sharab mafiyaon ke khilaf chala buldozer

पटना : पटना के फुलवारी शरीफ में पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ सोमवार को बुलडोजर अभियान चलाया गया। इस अभियान के तहत पुलिस ने शराब माफियाओं के दर्जनों अड्डो को बुलडोजर से पूरी तरह ध्वस्त कर दिया। पुलिस की इस कार्यवाही से शराब माफियाओं के बीच हड़कंप मच गया है।

जानकारी मिल रही है कि फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी के नेतृत्व में भारी बल के साथ गोविंदपुर मुसहरी में पुलिस बुलडोजर लेकर पहुंचे। वहां पहुंचते ही पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। इस दौरान पुलिस ने शराब माफियाओं के दर्जन भर से अधिक झोपड़ियों को बुलडोजर से ढहा दिया है।

इलाके के गोविंदपुर मुसहरी के लोगों ने बताया कि यहां वर्षों से शराब का अवैध कारोबार कुटीर उद्योग का रूप ले रखा है। एक तरफ से पुलिस इसके खिलाफ अभियान चलाकर शराब माफियाओं के बर्तन, चूल्हे, झोपड़ियां को तोड़ डालती है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस के वहां से हटते ही शराब माफिया इस काम में दोबारा जुट जाते हैं। लोगों ने बताया कि यहां बड़े पैमाने पर शराब बनाने का कारोबार चलता है। शराब माफिया बड़े पैमाने पर महुआ, गुड़ , यूरिया खाद सहित कई नशीली पदार्थों को डालकर शराब का निर्माण करते हैं।

वहीँ थाना प्रभारी इकरार अहमद ने बताया कि सोमवार को शराब माफियाओं के खिलाफ गोविंदपुर मुसहरी सहित कई जगहों पर अवैध शराब निर्माण करने वालों के कारोबार को ध्वस्त किया गया है। यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।


Copy